भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।
Home Bhojpuri Film Industry News Bhojpuri Film News | भोजपुरी मूवी मसाला धर्मेन्द्र ने किया दरिया दिल का म्यूजिक रिलीज़

धर्मेन्द्र ने किया दरिया दिल का म्यूजिक रिलीज़

0
Bhojpuri Film Dariya Dil Music Release
Bhojpuri Film Dariya Dil Music Release

ही मैन धर्मेन्द्र ने लेखक निर्देशक विमल कुमार की भोजपुरी फ़िल्म दरिया दिल का म्यूजिक रिलीज़ किया। इस मौके पर फ़िल्म के निर्माता वरदान आष्टा , निर्देशक विमल कुमार, म्यूजिक डायरेक्टर राजेश गुप्ता, अभिनेता यश कुमार, अभिनेत्री राखी त्रिपाठी, कैमरा मैन अनिल ढांडा व वितरक अनवर वीरानी भी मौजूद थे मुम्बई टाकीज़ ( इंडिया ) के बैनर तले निर्माता वरदान आष्टा की इस फ़िल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं दीपक शाह।

फ़िल्म में यश कुमार, रानी चटर्जी, राखी त्रिपाठी, के साथ साथ महानायक कुणाल सिंह राकेश पाण्डेय, गोपाल राय, नीलिमा सिंह, प्रिया पांडे, सोनिया मिश्रा, अशोक कुलकर्णी, संजय वर्मा व विजय वर्मा और संजय पांडे मुख्य भूमिका में हैं ।

यही नहीं भोजपुरी कि हॉट केक कही जाने वाली अभिनेत्री अंजना सिंह मेहमान भूमिका में अपना जलवा बिखेर रही है। राखी त्रिपाठी के गरमागरम दृश्यों के कारण चर्चा में रही इस फ़िल्म में यश दिल फेंक युवक की भूमिका में हैं जबकि रानी चटर्जी गाव की भोली भली, पर अन्याय के खिलाफ आवाज़ उठाने वाली लड़की की भूमिका में हैं।

राखी एक आधुनिक लड़की की भूमिका में हैं जो फ़िल्म के नायक यश मिश्रा के दिलफेंक अंदाज़ के कारण अपना मतलब साधने के लिए उनसे प्यार का नाटक करती है। दरिया दिल को लेकर ना सिर्फ फ़िल्म के कलाकार ही उत्साहित हैं बल्कि दर्शक भी इसकी प्रतीक्षा कर रहे हैं। बहरहाल निर्माण काल में ही जबर्दस्त एक्शन और बोल्ड दृश्य के कारण दर्शको में हॉट केक बनी दरिया दिल जल्द ही दर्शको के सामने होंगी।

देखियें:

NO COMMENTS

आपन राय जरूर दींCancel reply

Exit mobile version