भोजपुरी के बढ़िया वीडियो देखे खातिर आ हमनी के चैनल सब्सक्राइब करे खातिर क्लिक करीं।
Home Bhojpuri Film Industry News Bhojpuri Film News | भोजपुरी मूवी मसाला संतोष मिश्रा की पहली नज़र को सलाम

संतोष मिश्रा की पहली नज़र को सलाम

0
संतोष मिश्रा
संतोष मिश्रा

पटना से पाकिस्तान और बम बम बोल रहा है काशी जैसी सुपर हिट व चर्चित फ़िल्म देने वाले लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की अगली फ़िल्म पहली नज़र को सलाम की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फ़िल्म का पहला चरण मुम्बई में ही पूरा किया जा रहा है जबकि अगले चरण की शूटिंग बिहार में होगी । शूटिंग के पहले दिन पत्रकारो के एक दल ने एक महंगे बंगलो में शूटिंग का जायजा लिया। सेट पर भोजपुरी के दिग्गज खलनायको की भीड़ दिखी ।

संजय पांडे जहां ललाट में गोल टिका लगा कर अपना संवाद बोल रहे थे वहीँ सुशील सिंह सफ़ेद कपड़ो में गंभीर मुद्रा में थे । अयाज़ खान , धर्मेन्द्र सिंह , देव सिंह के आँखों का सुरमा कुछ अलग कहानी बयान कर रहा था।

दीपक सिन्हा , अजय सूर्यवंशी , सुबोध सेठ कैमरामैन आर आर प्रिंस व तकनिकी निर्देशक संजीव बोहरपी से बातचीत में लगे थे। संतोष मिश्रा ने बताया की पहली नज़र को सलाम का निर्माण राज म्यूजिक एंड इंटेर्टेन्मेंटस प्रायवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है और इसकी निर्मात्री हैं अनीता तिवारी ।

फ़िल्म के कलाकारों खासकर मुख्य कलाकारों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने चुप्पी साध ली और कहा की इसकी घोषणा जल्द ही की जायेगी । शूटिंग देखकर अंदाज़ा लग रहा था की यह कोई बड़े बजट की फ़िल्म है लेकिन फ़िल्म की मुख्य जोड़ी के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है । बहरहाल , बड़े कलाकारों के साथ बड़ी बड़ी फ़िल्म बना चुके संतोष मिश्रा की पहली नज़र को कौन सलाम कर रहा है यह चर्चा का विषय बना हुआ है ।

देखियें:

NO COMMENTS

आपन राय जरूर दींCancel reply

Exit mobile version